...

1 views

FIND LOVE BUT LOST HIM
Story Part fifth

मायरा: तन्वी को बोलती है पता नहीं यार मुझे क्या हो गया है कुछ समझ नहीं आ रहा है क्या करूं ।

तान्वी: बोलती है ऐसा क्या हो गया जो तुम यह सब बोल रही हो कहीं तुम आज जो हुआ उसके बारे में नहीं ना सोच रही हो बिना मतलब का टेंशन क्यों ले रही हो ।

मायरा: पता नहीं बस मेरे मन में यही सब बात घूम रहा बार-बार उस लड़के के बारे में सोच रही हूं । मैं उसे ज्यादा ही बोल दी थी ।

तान्वी: अब बस भी करो छोड़ो इग्नोर करो बात सॉल्व हो तो गया है। अच्छा यह सब छोड़ो आज नहीं जाना फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने बाहर या घर पर ही सेलिब्रेट करना है ।

मायरा: नहीं मैं मम्मी को मना कर दी बोल दी ही नेक्स्ट टाइम से जाऊंगी क्योंकि इंपॉर्टेंस नोट्स कंप्लीट करना है । एग्जाम का डेट करीब आ रहा है तो मम्मी बोली ठीक है तुम स्टडी कर लो हम सब नेक्स्ट टाइम चल जाएंगे फिर ।

तान्वी: तुम झूठ क्यों बोली आंटी को एग्जाम तो नेक्स्ट मंथ आ रहा है कहीं तुम आज की वजह से नहीं ना जा रही हो ।

मायरा: नहीं ऐसा बात नहीं है मुझे नोट्स कंप्लीट करना है सोच रही हूं अभी से रिवीजन करूंगी तो एग्जाम में दिक्कत नहीं होगी और रिजल्ट भी अच्छा आ जाएगा और तुम भी अभी से स्टडीज स्टार्ट कर लो एग्जाम के लिए ।

तान्वी: हां मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम इस वजह से नहीं गई हो लगता है तुम मुझसे झूठ बोल रही हो सही-सही बताओ किस बात की टेंशन है तुम सच बोलना मुझ से मत छुपाना।

मायरा: नहीं मैं सच-सच बोल रही हूं मुझे एग्जाम का टेंशन है उसे लड़के के बारे में नहीं ।

तान्वी: मैंने कब कहा कि तुम उस लड़के की वजह से टेंशन में हो मैं तो बस ऐसे ही पूछी इस बात की टेंशन है रे कहीं तुम्हें उसके वजह से टेंशन मैं नहीं ना हो और तुम क्यों सोच रही हो इतना ।

मायरा: मैं क्यों उसके वजह से टेंशन में हूं तुम बात को कहां ले जा रही हो मैं तो बस तुम्हें एक्सप्लेन कर रही थी मुझे लग रहा था तुम उस लड़के के बारे में बोलोगी इसलिए मैं तुम्हें पहले ही बोल दी कि उसके वजह से नहीं है तुम कुछ ज्यादा ही सोच लेती है आगे से यह सब मत बोलना समझी और ठीक है बाद में बात करते हैं अभी पढ़ने जा रही हूं बाय ।

तान्वी: हां ठीक है और कुछ भी टेंशन होगा मुझे से जरूर शेयर करना यह नहीं कि मुझसे छुपाना ठीक है बाय टेक केयर सी यू लेटर कॉल कट हो जाता है।

💫💫💫💫💫💫💫💫💫💫💫💫💫

wait for next part of story 💫 💖

Like comment share guys ❤️ 😀 😊
Follow me thank you 🥰 🤗
© alone girl